नई दिल्ली: कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर कृति सेनन का स्टाइलिश फोटो वायरल हो रही है. कृति के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने डिफरेंट बोल्ड लुक्स शेयर किया है. चलिए बिना किसी देर किए देखते हैं कृति सेनन का स्टनिंग और बोल्ड अवतार. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रीन ड्रेस में शेयर किया लुक 



कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ग्रीन कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लाइट मेकअप खुले बालों में स्टनिंग लग रही हैं. पिंक की कलर की लिपस्टिक में एक्ट्रेस कमाल की लग रही है. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर करती रहती हैं. कृति इंस्टाग्राम के द्वारा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर इंस्टा लाइव के द्वारा  फैंस से पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में शेयर करती रहती हैं


'द क्रू' में आएंगी नजर 
तीन मेहनती महिलाओं के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' में कृति सेनन नजर आएंगी. फिल्म में वह तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करेंगी. राजेश कृष्णन फइल्म का निर्देशन कर रहे हैं. 


ये भी पढ़े- डायरेक्टर किरण राव की नई पहल, 'लापता लेडीज' में गांव वालों को मिला ये खास मौका!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.