कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर किया ये खुलासा, बोलीं- किस्मत से मिला मौका

Kriti Sanon On Adipurush Film:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन जल्द ही आदिपुरुष फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि इस फिल्म को सभी पीढ़ियों को देखना चाहिए, खासकर बच्चों के फिल्म जरूर देखनी चाहिए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2023, 07:03 PM IST
  • कृति सेनन ने आदिपुरुष फिल्म की तारीफ
  • बोलीं हर किसी को जरूर देखनी चाहिए फिल्म
कृति सेनन ने फिल्म आदिपुरुष को लेकर किया ये खुलासा, बोलीं- किस्मत से मिला मौका

नई दिल्ली Kriti Sanon On Adipurush Film: जल्द ही आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता की भूमिका निभाने वाली कृति सैनन का कहना है कि सभी पीढ़ियों, खासकर बच्चों को 'आदिपुरुष' जरूर देखनी चाहिए. आईफा 2023 अवार्डस के लिए अब अबू धाबी में अभिनेत्री ने साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक 'आदिपुरुष' के बारे में विस्तार से बात की.

फिल्म को लेकर कही ये बात 
कृति सेनन ने कहा : यह एक बहुत ही खास फिल्म है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हूं. मैं फिल्म में विश्वास करती हूं. मुझे लगता है कि यह हमारी संस्कृति और इतिहास का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है.

बच्चों को जरूर देखनी चाहिए फिल्म 
सभी पीढ़ियों, विशेष रूप से बच्चों को, इस फिल्म को अवश्य देखना चाहिए. बचपन में हम अपनी माताओं और दादी-नानी से रामायण और महाभारत की कहानियां सुनते थे, लेकिन मुझे लगता है कि एक दृष्टि स्मृति का आज की पीढ़ी पर पूरी तरह से अलग प्रभाव पड़ेगा.
उन्होंने कहा, काफी लंबे समय से हमने इस कहानी को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है. यह पहली बार 3डी में आ रही है. फिल्म को इसकी शुद्धता को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और यह बच्चों और युवा दर्शकों को जोड़ेगी.

29 मई को रिलीज होगा दूसरा गाना 
फिल्म के ट्रेलर को देखने वालों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हमें ट्रेलर और फिल्म 'जय श्रीराम' के पहले गाने के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. हम फिल्म 'राम सिया राम' का दूसरा गाना 29 मई को रिलीज करेंगे. मैं अब मैं इस ट्रैक को लेकर जुनूनी हूं. यह बहुत ही सुखद है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.

'द क्रू' में आएंगी नजर 
तीन मेहनती महिलाओं के जीवन पर आधारित अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, यह एक मजेदार फिल्म है. मुझे दो बेहतरीन अभिनेत्रियों - तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  सुरभि ज्योति ने कैमरे के सामने दिखाई सिजलिंग अदाएं, स्लिट ड्रेस में दिए बोल्ड पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़