नई दिल्ली: गो गोवा गॉन, ढोल, जख्म, लूटकेस और अन्य फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता कुणाल खेमू ने बताया कि उनके पिता रवि खेमू ने राष्ट्रीय राजधानी में नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अभिनय सीखा था. एक्‍टर ने बताया कि 1990 में कश्मीरी पंडितों के पलायन के दौरान उनके परिवार ने कश्मीर छोड़ दिया था. उनके पिता का परिवार जम्मू चला गया और मां की तरफ के परिवार वाले दिल्ली चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्याम बेनेगल संग किया काम 
एक्‍टर ने राज शामानी को अपने पॉडकास्ट में बताया, हम पलायन के दौरान वहां से चले गए थे. मेरे माता-पिता और मेरे अन्‍य परिवार वालों को इसका सामना करना पड़ा. मेरे पिता नेशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा गए, यह जानने के लिए कि क्‍या वह मुंबई जा सकते हैं. मेरे पिता उस समय श्याम बेनेगल के साथ काम कर रहे थे. उन्होंने यात्रा भारत देखो डिस्कवरी ऑफ इंडिया तमाम तरह के शोज में काम किया.


इस शो में किया काम 
उन्होंने आगे कहा, उसी समय, मेरे माता-पिता शो गुल गुलशन गुलफाम कर रहे थे, जिसकी शूटिंग श्रीनगर में हुई थी. इसलिए वह यह देखने की कोशिश कर रहे थे कि क्या मुंबई में जीवन जीया जा सकता है और क्या यह पूरे परिवार के लिए फायदेमंद होगा.


मुंबई आ गए 
आखिरकार हम मुंबई आ गए. मेरे परिवार के अन्य लोग अन्य स्थानों पर चले गए, मेरे पिता की ओर का परिवार जम्मू चला गया और मां के तरफ के लोग दिल्ली चले गए. कुणाल मडगांव एक्सप्रेस से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म ने हाल ही में अपनी शूटिंग पूरी की है.


ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.