नई दिल्ली:Shabbir Ahluwalia Birthday: टीवी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया आज इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन चुके हैं. साल 1999 में टीवी शो हिप हिप हुर्रे से करियर की शुरुआत करने वाले शब्बीर कई पॉपुलर शोज में दिख चुके हैं. वहीं उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. आज एक्टर के जन्मदिन पर उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में की एंट्री


शब्बीर आहलूवालिया का जन्म 10 अगस्त 1979 को मुंबई में हुआ था. एक्टर आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे है. एक्टर ने 20 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में एंट्री कर ली थी. शब्बीर छोटे पर्दे के साथ ही बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके हैं. 


इस किरदार ने बदली लाइफ


एक्टर के करियर का टर्निंग प्वाइंट साल 2003 में आया शो कहीं तो होगा रहा है. शो में वह ऋषि गरेवाल के किरदार में दिखे थे. शो में उन्होंने निगेटिव भूमिका से लोगों के बीच काफी लोकप्रियता भी बटोरी थी. अपने रोल के लिए उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल के खिताब जीता था.



इसके बाद एक्टर क्या हादसा क्या हकीकत, काव्यांजलि, शूटआउट एट लोखंडवाला, कसम से, मिशन इस्तानबुल, कसौटी जिंदगी की, कयामत जैसे टीवी शोज में दिखें. वहीं कुमकुम भाग्य ने उनकी लाइफ बदल दी. इस शो में उनके रॉकस्टार के किरदार को बहुत पॉपुलैरटी मिली थी.


रियल लाइफ लव स्टोरी भी है बेहद फिल्मी


एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने कांची कौल से शादी की है. दोनों की मुलाकात एकता कपूर ने कराई थी. कांची कौल और एक्टर शब्बीर अहलूवालिया की दोस्ती हुई, बाद में कांची कौल और एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. दोनों ने 27 नवंबर 2011 को शादी कर ली थी. आज दोनों के 2 बेटे हैं.


ये भी पढ़ें- 'वीर सावरकर' की रिलीज से पहले रणदीप हुड्डा पर लगा गंभीर आरोप, महेश मांजरेकर ने किया बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.