राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

Lock Up Season 2: एकता कपूर के शो लॉकअप सीजन 1 को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया था जो अब अपने पैर राजनीति में पसारने जा रही हैं. इस बीच सीजन 2 को लेकर अपडेट आया है.     

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 26, 2024, 01:11 PM IST
    • एकता कपूर ला रहीं लॉकअप सीजन 2
    • सीजन 2 को होस्ट करेंगी कंगना रनौत?
राजनीति में एंट्री के बाद कंगना रनौत करेंगी lock up Season 2 को होस्ट? एकता कपूर ने दिया अपडेट

नई दिल्ली: Lock Up Season 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं. कंगना रनौत एक्टिंग के बाद अब राजनीति में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस इस साल लोक सभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से खड़ी होने वाली हैं. एक तरफ कंगना ने राजनीति में कदम रख लिया है तो वहीं एक्ट्रेस का शो लॉक अप सीजन 2 भी जल्द ही आने की खबरें है. लेकिन क्या इस बार कंगना इस शो को होस्ट नहीं करेंगी?

एकता कपूर ला रहीं लॉकअप सीजन 2

एकता कपूर के शो लॉकअप सीजन 1 को कंगना रनौत ने होस्ट किया था. शो को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया गया था. वहीं शो के दूसरे सीजन के बनने की भी तैयारी शुरू हो गई थी. बीते दिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की होली पार्टी में शामिल हुईं एकता कपूर ने शो को लेकर बात की है. 

सीजन 2 को होस्ट करेंगी कंगना रनौत?

एकता कपूर से पैपराजी ने कंगना की राजनीति में आने को लेकर सवाल किया था. लेकिन एकता ने इस सवाल का गोल मोल जवाब देते हुए बस इतना कहा कि- मैं उम्मीद करती हूं को वो मेरे लॉकअप के नेक्स्ट सीजन को होस्ट करें. इसके बाद एकता हंसते हुए वहां से चली जाती हैं.  

पहले सीजन के विनर बने थे मुनव्वर फारूकी

बता दें कि लॉकअप सीजन 1 साल 22 में ओटीटी पर स्ट्रीम हुआ था. सीजन में कई विवादित सेलेब्स को लाया गया था, जिसमें मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा भी थे. शो को कंगना रनौत ने अपने अंदाज में होस्ट किया था. इस सीजन के विनर मुनव्वर फारूकी बने थे वहीं अंजलि शो की रनरअप रही थीं. मुनव्वर को विनर के तौर पर एक चमचमाती ट्रॉफी, 20 लाख कैश प्राइज और एक ट्रिप मिली थी. 

ये भी पढ़ें- Bachchan Holi 2024: पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग ऐश्वर्या राय ने जमकर खेली होली, फोटोज देख खुश हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़