नई दिल्ली: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से बड़े-बडे़ सितारों को मात देने वाले आर. माधवन (R Madhavan) अपने किरादरों में ढलने के लिए कुछ कर सकते हैं. उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में कई बार खुद को साबित कर दिखाया है. यही कारण है कि उनकी हर फिल्म के लिए फैंस बेहद उत्साहित हो जाते हैं, क्योंकि फिर से उन्हें कुछ नया जो देखने के लिए मिलने वाला होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं माधवन


फिलहाल माधवन अपने अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' को लेकर चर्चा में हैं. अपनी इस फिल्म के लिए माधवन ने कड़ी मेहनत की है. उन्होंने खासतौर पर इसी फिल्म के लिए अपने वजन पर तो काम किया ही है, साथ ही एक्टर ने अपना पूरा लुक बदल डाला है. वह इतने बदले हुए दिख रहे हैं कि अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया है. हालांकि, इसके लिए उन्हें कई घंटों तक मेकअप लेना पड़ता था.


18 घंटे चलता था माधवन का मेकअप


हाल ही में माधवन ने सोशल मीडिया पर अपने मेकअप शेड्यूल का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपनी दाढ़ी-मूंछ सफेद करवाते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है.



इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब मेकओवर के लिए मैं 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब पता नहीं मैं क्या-क्या बकवास करता रहता था.'


बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे माधवन!


वीडियो में वह पत्नी सरिता से कह रहे हैं, 'हाय सरिता, मैं जब बूढ़ा हो जाऊंगा तो ऐसा ही दिखूंगा. यह बस मैं तुम्हारी जानकारी के लिए बता रहा हूं. तुम इसकी फोटो लेकर रख लेना.' वैसे, इस रोल के कारण यह तो पता चल ही गया है कि माधवन बुढ़ापे में भी काफी हैंडसम दिखेंगे. खैंर अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, कई लोग तो उन्हें इस लुक में पहचान भी नहीं पा रहे हैं.



ये भी पढ़ें- Laal Batti: इस वेब सीरीज से OTT डेब्यू करने जा रहे हैं नाना पाटेकर, प्रकाश झा के साथ बनाएंगे जोड़ी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.