क्या 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने करवा ली सर्जरी? एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक देख फैंस को हुआ शक

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी खूबसूरत स्माइल के लिए जानी जाती हैं. वहीं इंटरनेट पर माधुरी का वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया यूजर कयास लग रहे हैं कि एक्टेस ने चेहरे की सर्जरी करवाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:01 PM IST
  • क्या धक-धक गर्ल माधुरी ने कराई सर्जरी!
  • लेटेस्ट वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का नया लुक
क्या 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने करवा ली सर्जरी? एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक देख फैंस को हुआ शक

नई दिल्ली: Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शोज में बतौर जज की भुमिका में नजर आती रहती हैं.  इस समय वह 'झलक दिखला जा 10' में जज बनी हैं. माधुरी के साथ शो करण जौहर और नोरा फतेही भी बतौर जज की भुमिका में नजर आ रहे हैं. बता दें कि 'झलक दिखला जा' पांच साल बाद टीवी पर वापस लौटा है. इस शो के लिए धक धक गर्ल से अच्छा जज कोई और नहीं हो सकता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने चेहरे पर केमिकल ट्रीटमेंट करवाया है. 

लाल रंग की साड़ी में दिखीं माधुरी 

'झलक दिखला जा 10' के सेट के बाहर एक्ट्रेस रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं है. पैपराजी विरल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि एक्ट्रेस ने चेहरे पर किसी तरह का केमिकल ट्रीटमेंट लिया है. यह कितना सच है यह तो केवल एक्ट्रेस ही जानती हैं. 

सर्जरी के लगाए कयास
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने पैपराजी के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए. माधुरी अपनी खूबसूरत स्माइल के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार स्माइल करते हुए एक्ट्रेस लिप्स के शेप में बदलाव दिखा,  जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस की लिप सर्जरी के कयास शुरू कर दिए. वीडियो में कई लोगों ने लिखा क्या उन्होंने बोटॉक्स कराया है? 

वीडियो पर दिखा लोगों का रिएक्शन 
इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में यूजर ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि उन्होंने क्या अपने चेहरे पर बोटॉक्स करवा लिया है? वहीं एक यूजर ने लिखा भाई चेहरे की हालत बिगाड़ दी. वहीं कुछ लोगों को माधुरी का लुक बेहद पसंद आ रहा है.  जी हिंदुस्तान माधुरी के सर्जरी और केमिकल ट्रीटमेंट की खबरों की पुष्टी नहीं करता है. 

इसे भी पढ़ेंः मौनी रॉय ने फिर दिखाईं शोख अदाएं, लहंगा पहन बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़