महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को किया गया तलब, बढ़ सकती हैं मुश्किल

Mahadev App Case: मुंबई पुलिस की अपराध शाखा काफी समय से महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में लगातार कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. अब इस केस में साहिल खान को भी तलब किया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 09:38 PM IST
    • साहिल खान से होगी पूछताछ
    • लंबे समय से चल रहा मामला
महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को किया गया तलब, बढ़ सकती हैं मुश्किल

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से मुंबई पुलिस की अपराध शाखा महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रही है. अब इस केस में पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को तलब किया है. उसके साथ 3 अन्य लोगों को शुक्रवार को उनके बयान दर्ज करने के लिए तलब किया गया है. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है.

साहिल सहित इन लोगों पर चल रही है जांच

उनका कहना है कि राज्य में कुछ वित्तीय और रियल इस्टेट कंपनियों तथा विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के कर्ताधर्ताओं के बीच कथित अवैध लेन-देन की जांच के लिए मुंबई पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया गया है. SIT के एक अधिकारी ने कहा कि महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है.

साहिल के भाई को भी किया गया तलब

तफ्तीश में उनके बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है. उन्होंने कहा कि अपराध शाखा ने साहिल खान, उनके भाई सैम खान, हितेश खुशलानी और एक अन्य आरोपी को तलब किया है. अधिकारी के मुताबिक, उन्हें मुंबई अपराध शाखा में एसआईटी के अधिकारियों के समक्ष उपस्थित रहने के लिए कहा गया है.

फिटनेस ट्रेनर बन गए हैं साहिल

गौरतलब है कि फिल्म साहिल खान ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उन्होंने काफी समय पहले ही इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है. आज वह एक बेहतरीन फिटनेस ट्रेनर बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, तलाक की खबरों के बीच उठाया बड़ा कदम?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़