नई दिल्ली: सिंगर अमृता फडणवीस का नाम पूरे भारत में काफी मशहूर है. वो महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम की पत्नी भी हैं. अमृता फडणवीस एक प्रोफेशनल बैंकर होने के अलावा एक सोशल वर्कर भी हैं.हाल ही में अमृता फडणवीस ने उर्फी जावेद को लेकर तंज कसा है. उर्फी को लेकर उनका रवैया काफी अजीब था.



चाहती हूं नचाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब अमृता फडणवीस से एक्ट्रेस उर्फी जावेद की कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर सवाल किया गया तो कहती हैं कि मैं इस पर आज बात नहीं करना चाहती हूं. आज मैं अफने गाने मूड बना लिया है के लॉन्च पर इससे रिलेटेड बात ही करूंगी. साथ ही सबसे रिक्वेस्ट है कि तेके नाल नचणा पर जरूर डांस करें...ऐसे में उको भी नचा दो, उर्फी को भी आप नचा दो.


लोगों को पसंद आया गाना


अमृता फडणवीस के गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. मूड बना लिया गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं. ऐसे में अमृता की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में अमृता लाइव शोज करने के लिए भी बेताब हैं. मीट ब्रदर्स ने भी अमृता की जमकर तारीफ की. गाने की पूरी मेकिंग की प्रोसेस में भी अमृता ने काफी एक्टिव होकर हिस्सा लिया.


उर्फी जावेद का रिएक्शन


उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस उनके गले की हड्डी बनती जा रही है. फिलहाल जब एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया तो उन्होंने अपने फैंस के लिए एक मैसेज भेज ही दिया. उर्फी जावेद ने बताया कि इस साल भी वो अपनी बोल्डनेस से तहलका मचाती रहेंगी. कहती हैं कि इस साल भी नंगा नाच जारी रहेगा.


ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.