टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Rubina Dilaik Hot: रुबीना दिलैक को पर्दे पर हमेशा ही संस्कारी बहू या बेटी के रोल में देखा गया है, लेकिन पर सीधी-साधी और सहमी हुई लड़की के रोल्स में नजर आने वालीं रुबीना असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. अब फिर से उन्होंने अपने हॉट अवतार से हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 09:54 PM IST
  • रुबीना दिलैक का दिखा हॉट लुक
  • रुबीना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उन्हें अलग-अलग अंदाज में खूब पसंद करते हैं. रुबीना को पर्दे पर एक संस्कारी बहू या बेटी के रोल्स में देखा गया है, दर्शकों ने भी इसी रूप में उन्हें प्यार दिया है. हालांकि, असल जिंदगी में रुबीना काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिलती रहती है.

स्वीमिंग पूल में दिखीं Rubina Dilaik

रुबीना अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से रुबीना ने फैंस को अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपने बेहद हॉट अवतार को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. 

बेहद हॉट लग रही हैं रुबीना दिलैक

इन फोटोज में रुबीना स्वीमिंग की लुत्फ उठाती दिख रही हैं. यहां एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. पानी में भिगी हुईं रुबीना इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने इस सेक्सी अंदाज को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का लुक वायरल हो गया है.

कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं रुबीना

गौरतलब है कि रुबीना को पिछली बार रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा 10' में अपने डांस का जादू दर्शकों पर बिखेरते हुए देखा गया था. इन दिनों एक्ट्रेस कई टीवी शोज के अलावा वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. रुबीना के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़