Guntur Kaaram: महेश बाबू के लिए मुसीबत बन गई 'गुंटूर कारम'! बीड़ी पीते-पीते हो गए माइग्रेन का शिकार

Guntur Kaaram: महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. फिल्म में एक्टर को एक बार फिर दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह माइग्रेन जैसी बीमारी का शिकार हो गए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 03:03 PM IST
    • महेश बाबू हो गए थे माइग्रेन का शिकार
    • 'गुंटूर कारम' की शूटिंग के किए खुलासे
Guntur Kaaram: महेश बाबू के लिए मुसीबत बन गई 'गुंटूर कारम'! बीड़ी पीते-पीते हो गए माइग्रेन का शिकार

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गुंटूर कारम' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है. फिल्म में महेश के किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अपने रोल में ढलने के लिए महेश को काफी धुम्रपान का सेवन भी करना पड़ा. हालांकि, अब उन्होंने खुलासा किया है कि बीड़ी पीने के कारण उन्हें काफी परेशानी हो गई थी.

महेश बाबू को हो गया था माइग्रेन

महेश बाबू ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बीड़ी पीने की वजह से उनकी हेल्थ बिगड़ने लगी थी. एक्टर ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए इतनी बीड़ी पी कि उन्हें माइग्रेन जैसी गंभीर समस्या शुरू हो गई थी. इसके बाद महेश बाबू ने इस बात की जानकारी 'गुंटूर कारम' के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास को दी और उन्होंने एक्टर की इस समस्या का आखिरकार एक समाधान भी खोज निकाला.

मंगवाई गई आयुर्वेदिक बीड़ी

महेश बाबू ने बताया कि वह धुम्रपान नहीं करते और न ही इस तरह की चीजों को बढ़ावा देते हैं. एक्टर ने कहा कि डायरेक्टर ने उन्हें आयुर्वेदिक बीड़ी पीने की सलाह दी. महेश ने बताया कि शुरुआत में तो असली बीड़ी ही पीनी पड़ी, लेकिन माइग्रेन की परेशानी के बाद आयुर्वेदिक बीड़ी का सेवन किया है, जो लौंग के पत्तों से बनाई गई थी. एक्टर ने बताया, 'डायरेक्टर ने खोजबीन करने के बाद मुझे यह बीड़ी लाकर दी, जो अच्छी थी. इसमें पुदीना का स्वाद था और तंबाकू का इस्तेमाल नहीं किया गया था.'

12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 

गौरतलब है कि महेश बाबू 'गुंटूर कारम' के जरिए 2 साल के ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर लौटे हैं. पिछली बार उन्हें 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' में देखा गया था. अब उनकी इस लेटेस्ट फिल्म में 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है.

'गुंटूर कारम' में दिखे ये सितारे

'गुंटूर कारम' में महेश बाबू के अलावा श्रीलीला, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, सुनील और मुरली शर्मा जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जै रहा है. फिल्म को हारिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: टार्चर टास्क से बचने के लिए टीम ऐ ने उठाया ऐसा कदम, मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच आई हाथापाई की नौबत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़