नई दिल्ली: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न के चर्चे दुनियाभर में हैं. एक्ट्रेस ने बेहद अपनी एक्टिंग के दम पर खास सफलता हासिल न की हो, लेकिन उन्होंने अपने डांसिंग स्टाइल और लुक्स के कारण पूरी दुनिया के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. 48 की उम्र में भी एक्ट्रेस इतनी फिट, बोल्ड और सेक्सी  दिखती हैं, कि आज की एक्ट्रेसेस को आसानी से मात दे जाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मलाइका


मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह सिजलिंग अदाओं से लोगों के दिलों की धड़कनों के बढ़ाते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस को भी उनके हर अंदाज का बेसब्री से इंतजार रहता है. शायद यही कारण की मलाइका का कोई भी पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब फिर से एक्ट्रेस का एक वीडियो चर्चा में है.


मलाइका ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो


लेटेस्ट वीडियो की शुरुआत में मलाइका को कैमरे के सामने बाथरोब पहने, बालों को बांधे, नो-मेकअप लुक में देखा जा रहा है. इसके बाद वह अपने हाथ उठाकर डांस स्टेप करना शुरू करती हैं और पलक झपकते ही मलाइका का लुक बिल्कुल बदल जाता है. इस बदले हुए अवतार में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की सीक्वेंस वाली शॉर्ट ड्रेस में नजर आती हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका


मलाइका ने अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड लिपस्टिप के साथ सटल मेकअप किया है. उन्होंने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, उनके डायमंड ईयररिंग्स इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं.



एक्ट्रेस इस वीडियो में 'डांस विद मी' इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. इस लुक में मलाइका बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 48 साल की हैं


अक्सर खबरों में रहती हैं मलाइका


गौरतलब है कि मलाइका अपने लुक्स के कारण अक्सर अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रहती हैं. कभी अरबाज खान के साथ तलाक, तो कभी अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप और दोनों के बीच ऐज गैप के कारण भी मलाइका काफी सुर्खियों में रही हैं. हालांकि, तमाम विवादों और मुश्किलों के बावजूद मलाइका बखूबी जानती हैं कि जिंदगी को खुलकर कैसे जिया जाता है.



ये भी पढ़ें- शर्ट के सारे बटन खोल बेबाक हुईं सौंदर्या शर्मा, सोफे पर लेट दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.