मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी मां के साथ हॉस्पिटल के बाहर नजर आईं. दरअसल, एक्ट्रेस के पिता की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 6, 2023, 05:51 PM IST
  • अस्पताल से सामने आया मलाइका का वीडियो
  • पिता को देखने अस्पताल पहुंची थीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में खबर आई है कि मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. गुरुवार को एक्ट्रेस पिता को देखने के लिए हॉस्पिटल पहुंची थीं. अब हॉस्पिटल से बाहर आते हुए मलाइका और उनकी मां का एक वीडियो भी सामने आया है.

मां के साथ जिम्मेदारी निभाती दिखीं मलाइका 

फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर किस कारण मलाइका के पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. अब सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मलाइका का एक वीडियो शेयर कर उनके पिता के बारे में जानकारी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसमें देखा जा सकता है कि मलाइका अपनी मां का हाथ थामकर उन्हें सीढ़ियों से उतरने में मदद कर रही हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, 'मलाइका अरोड़ा आज अपनी मां के साथ अस्पताल में दिखीं. उनके पिता अस्पताल में भर्ती हैं. हम उम्मीद करते हैं कि सब ठीक हो और वह जल्द ही रिकवर हो जाएंगे.' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.

लव लाइफ के कारण चर्चा में रहती हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर उनकी लव लाइफ ने सभी का ध्यान खींचा है. 49 साल की मलाइका लंबे वक्त से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

येे भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार की मां का निधन, खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी दुखद खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़