नई दिल्ली: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेशक फिल्मों से काफी दूर रहने लगी हैं, लेकिन इस कारण उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. एक्टर अक्सर किसी न किसी कारण सु्र्खियों में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से, तो कभी अपने लुक्स के कारण. ऐसे में दुनियाभर में मलाइका के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक


मलाइका भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. वह अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर कर जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. अब फिर से मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं, जिन पर से फैंस के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इन फोटोज में हमेशा की तरह मलाइका बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका


लेटेस्ट फोटोज में मलाइका को बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बैक को ही फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे में पोज दिए हैं. अपने इस सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए मलाइका ने न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आई लुक रखा है.



उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. इस अवतार में वह वाकई हॉट दिख रही हैं. शायद यही कारण है कि मलाइका की ये फोटोज भी तेजी से वायरल हो गई हैं.


48 की उम्र में भी काफी फिट है मलाइका


वैसे, अक्सर मलाइका अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसी तरह के हॉट लुक्स शेयर करती रहती हैं. उनकी फोटोज में खासतौर पर फैंस की नजरें उनके फिगर पर टिकी रह जाती हैं. एक्ट्रेस ने 48 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अक्सर वह लोगों को प्रेरित करने के लिए योगा और एक्सरसाइज करते हुए भी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.



ये भी पढ़ें- 'कुबूल है' फेम सुरभि ज्योति ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.