'कुबूल है' फेम सुरभि ज्योति ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं

सुरभि ज्योति पिछले कुछ वक्त से अपने शो से ज्यादा लुक्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अक्सर फैंस के बीच उनके फोटोशूट चर्चा का विषय बने रहते हैं. इस बार सुरभि के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2022, 04:38 PM IST
  • सुरभि का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • सुरभि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'कुबूल है' फेम सुरभि ज्योति ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) कई सीरियल्स में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. उन्हें खासतौर पर आज भी 'कुबूल है' की एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से सुरभि अपने किसी भी शो से ज्यादा बोल्ड अवतार के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में फैंस के बीच भी उनके नए लुक्स को देखने के लिए काफी उत्सुकता बनी रहती हैं.

सुरभि ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट

सुरभि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को किसी होटल की लॉबी में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ट्यूब वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने अपनी टोन्ड बॉडी और इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.

पहले नहीं देखा होगा सुरभि का इतना बोल्ड लुक

सुरभि ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है. इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

इससे पहले उनका ऐसा अवतार कभी नहीं देखने को मिला. सुरभि के चाहने वाले उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं सुरभि

सुरभि के करियर की बात करें तो उन्हें पिछले कुछ समय में कई टीवी शो के अलावा पंजाबी फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. खासतौर से सुरभि को लगातार गानों के ऑफर मिल रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनका एक सॉन्ग 'वे तू' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है निक्की तंबोली की बोल्डनेस, अब बेहद डीपनेक टॉप में जमीन पर लेटकर दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़