नई दिल्ली:  मलाइका अरोड़ा बी टाउन की फिटनेस फ्रीक हैं. मॉडल ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की झलक शेयर की है. सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. मलाइका अपने घर में वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की फोटो
मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं. उन्होंने सोमवार को अपने सुबह के वर्कआउट की एक झलक दिखाई. इंस्टाग्राम पर 18.8 मिलियन फॉलोअर्स वाली मलाइका ने स्टोरीज सेक्शन में एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने घर में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.


बताया दिन शुरू करने का अच्छा तरीका 
डांसर, जो छैया  छैया गाने में अपने परफॉर्मेंस के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, को ब्लैक शॉर्ट्स और मैचिंग टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है. तस्वीर में उनके प्यारे दोस्त - पालतू डॉगी कैस्पर की एक प्यारी झलक भी दिखाई दी. पोस्ट पर एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, मेरा दिन शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका, माई वीक अहेड. 


वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह वर्तमान में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में जज के रूप में नजर आ रही हैं. अन्य जज अरशद वारसी और फराह खान हैं. इसे गौहर खान और ऋत्विक धनजानी होस्ट करते हैं.


इनपुट- आईएएनएस


इसे भी पढ़ें: Yash birthday: कम उम्र में ड्राइवर का बेटा बना सुपरस्टार, जानें नवीन कुमार गौड़ा कैसे बने KGF यश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.