मनोज बाजपेयी की फिल्म ने विदेश में मचाया धमाल, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. फिल्म की जमकर तारीफ की गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 03:45 PM IST
  • 'सिर्फ एक बंदा काफी है' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन

    न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में हुई स्क्रीनिंग
मनोज बाजपेयी की फिल्म ने विदेश में मचाया धमाल, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' मिला स्टैंडिंग ओवेशन

नई दिल्ली Manoj Bajpayee: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर मनोज बाजपेयी की 'सिर्फ एक बंदा काफी है' ने न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई. कुछ सबसे बड़े लीगल कोर्टरूम ड्रामा में से एक इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय मंच पर सभी को प्रभावित किया और न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी स्क्रीनिंग के दौरान इसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला. इसके साथ ही फिल्म लगातार दर्शकों के मन पर अपना प्रभाव छोड़ रही है और अपनी रिलीज के लिए उत्साह बढ़ा रही है.
 
मनोज बाजपेयी ने कही ये बात 
ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद फिल्म के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने कहा, "इंटरनेशनल स्टेज पर दर्शकों से इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया देखना एक जबरदस्त एहसास है. जब हमारी फिल्म को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन मिला तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए. मैं सभी का आभारी हूं.”

इंटरनेशनल स्टेज पर फिल्म को मिला स्टैंडिंग ओवेशन 
इस मौके पर निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने साझा किया, “दर्शकों को एक अहम संदेश भेजने के लिए पूरे दिल और कड़ी मेहनत के साथ बनाई गई इस फिल्म के लिए उनके द्वारा सराहा जाना एक विनम्र फीलिंग है. मुझे खुशी है कि हमारे कोशिशों को उसका रिवॉर्ड मिल रहा है, जिसके वह हकदार हैं.”

अर्चना आनंद ने कही ये बात 
जी 5 ग्लोबल की चीफ बिजनेस ऑफिसर, अर्चना आनंद ने कहा, "साल के सबसे बड़े कोर्ट रूम ड्रामा, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के साथ, जी 5 ग्लोबल ने साउथ एशिया की पावरफुल, प्रेरक कहानियों का लेवल बढ़ाया है. हम रोमांचित हैं कि मनोज बाजपेयी के शानदार प्रदर्शन वाली इस फिल्म को न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में पहचाना और सेलिब्रेट किया जा रहा है और खुशी है कि मनोज यहां अपने प्रशंसकों से मिल रहे हैं क्योंकि वे हमारे प्लेटफॉर्म पर फिल्म की अपकमिंग रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. ”

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा 'बंदा', विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं. 'सिर्फ एक बंदा काफी है' 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें: 16 मई को होगा Cannes Film Festival 2023 का आगाज , रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरेंगी अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़