नई दिल्ली: Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी हिंदी सिनेमा में लगभग तीन दशक से सक्रिय हैं. हर उम्र के लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर, गुलमोहर, सत्या, जैसी कल्ट फिल्मों से उन्होंने एक अलग मुकाम हासिल किया है. वहीं अभिनेता ने फैमली मैन जैसी फिल्म से ओटीटी पर भी अपनी धाक जमाई है. इस बीच उन्होंने अपने रिटायमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मनोज बाजपेयी का रिटायरमेंट प्लान


हाल ही में मनोज बाजपेयी ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में एक्टर ने अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर बात की है. एक्टर ने कहा कि सन्यास लेने के बाद वह मुंबई में नहीं रहना चाहते हैं. एक्टर के कहा कि वह पहले ही पहाड़ों में जगह ले चुके हैं. वहीं पर एक छोटा सा घर बना कर अपना बुढ़ापा बिताना चाहते हैं.  


कब लेंगे सन्यास


अभिनेता ने इससे पहले अपने रिटायरमेंट प्लान को लेकर इशारा कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि 'जिस दिन मैं संतुष्टि महसूस करूंगा, उस दिन एक्टिंग छोड़कर संन्यास ले लूंगा. लेकिन जबतक ऐसा नहीं होता है,



तब तक वह केवल अपना काम करने के लिए एक्साइटेड रहेंगे जिसके लिए वह पैशनेट हैं.'


राजनीति में नहीं आएंगे एक्ट्रेस


कई बार एक्टर के राजनीति में आने के कयास लगाए जा चुके हैं. इस मुद्दे पर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि वह कभी राजनीति नहीं करेंगे. मनोज बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के बेलवा गांव के रहने वाले हैं. बता दें कि पिछले साल सितंबर में अपने बिहार दौरे के दौरान उन्होंने लालू प्रसाद से मुलाकात की थी.  इसके बाद उनके राजनीति में आने की अटकलें  लगने लगीं थी.


ये भी पढ़ें- International Yoga Day: योगा से शेप में आएगा फिगर, प्रेग्नेंसी के बाद इन एक्ट्रेस ने पाई टोन्ड बॉडी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.