नई दिल्ली:  Mansoor Ali Khan: पिछले कुछ समय से लगातार विवादों में छाए एक्टर मंसूर अली खान को बड़ा झटका लगा है। मद्रास हाई कोर्ट ने मंसूर अली खान पर न सिर्फ एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, बल्कि एक्टर अब तृषा कृष्णन के खिलाफ मानहानि का केस भी नहीं कर पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवादित कमेंट से चर्चा में आए थे मंसूर 


दरअसल कुछ समय पहले एक्टर मंसूर अली खान ने एक्ट्रेस तृषा कृष्णन पर एक विवादित कमेंट किया था, जिसके बाद वह पूरी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट मेंआ गए थे. इसके बाद मंसूर ने तृषा कृष्णन के अलावा चिरंजीवी और खुशबू के खिलाफ मानहानि का केस करने की बात कही थी. 


1 लाख रूपए का जुर्माना 


बता दें कि मंसूर अली खान ने कुछ समय पहले कहा था कि वो तृषा, चिरंजीवी और खुशबू सुंदर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. लेकिन अब मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें इसकी इजाजत देने से इनकार कर दिया है. बार और बेंच का कहना है कि मानहानि का मुकदमा एक प्रचार स्टंट जैसा लगता है. मीडियी रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने मंसूर पर जो जुर्माना लगाया है, वो उन्हें चेन्नई के अड्यार कैंसर इंस्टीट्यूट में जमा कराना होगा. अदालत ने यह भी कहा कि जिस तरह तृषा और दूसरे लोगों ने मंसूर के बयान पर रिस्पॉन्स दिया वैसी ही किसी भी आम इंसान का रिस्पॉन्स होगा. बता दें कि अपनी फिल्म लियो के प्रमोशन दौरान मंसूर ने तृषा के बारे में अपमानजनक कमेंट किया था.


क्या था पूरा मामला? 


मंसुर अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान तृषा कृष्णन के 'लियो' में सह-कलाकार मंसूर अली खान ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह तृषा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्हें लगा कि उन दोनों को लेकर एक बेडरूम सीन होगा, लेकिन सेट पर उन्हें तृषा दिखाई ही नहीं दीं. 'लियो' में तृषा और मंसूर अली खान का एक साथ कोई सीन नहीं था. मंसूर की टिप्पणियों के बाद एक्ट्रेस ने एक्स पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा कि वह ये सुनिश्चित करेंगी कि उन्हें अपने जीवन में कभी भी मंसूर के साथ काम न करना पड़े. 


ये भी पढ़ें- Hina khan: पैपराजी पर किस वजह से बिगड़ गई एक्ट्रेस हिना खान? पार्टी से वायरल हुआ वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.