Hina khan: पैपराजी पर किस वजह से बिगड़ गई एक्ट्रेस हिना खान? पार्टी से वायरल हुआ वीडियो

Hina khan: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हिना खान बीती शाम फेमस फिल्ममेकर आनंद पंडित के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुई थीं, जहां एक्ट्रेस ने शिमरी ड्रेस में जमकर ग्लैमर का तड़का लगाया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 11:35 PM IST
    • फिल्ममेकर आनंद पंडित की पार्टी में पहुंची हिना खान
    • पैपराजी पर इस वजह से भड़क गईं एक्ट्रेस
Hina khan: पैपराजी पर किस वजह से बिगड़ गई एक्ट्रेस हिना खान? पार्टी से वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Hina khan: हिना खान टीवी और बॉलीवुड दोनों ही जगह अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग स्किल से एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. हालांकि कभी कभी एक्ट्रेस को अपने कुछ क्शन के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्माकर आनंद पंडित की बर्थडे पार्ट में पहुंची थी जहां उनकी बहस पैपराजी से हो गई.

आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में पहुंची हिना 

दरअसल फेमस फिल्माकर आनंद पंडित आज अपना 60वा जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे जिनमें हिना खान भी थीं.  बर्थडे पार्टी की को कवर करने वहां पेपराजी पहले से मौजूद थे. जैसे ही हिना खान वहां पहुंची वैसे ही उन लोगों ने उनकी फोटो लेने की कोशिश.

पैपराजी पर भड़क गईं एक्ट्रेस 

 जैसे ही पेपराजी ने उनकी फोटोज लेने की कोशिश की और उन्हें पोज करने के लिए कहा वैसे ही एक्ट्रेस उस व्यक्ति पर भड़क उठीं. हिना ने उन्हें ताना मारते हुए कहा कि अच्छा अब आप मुझे बताएंगे कि पोज कैसे देना है.. यह बोलते ही हिना ताली बजाने लगती हैं. ये घटना इतनी तेजी से हर तरफ फैली की अब हिना सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं.

हिना खान का वीडियो हुआ वायरल 

सोशल मीडिया पर वीडियो के पोस्ट होते ही लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं. वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग लगातार कमैंट्स कर रहे हैं. कई लोग एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि 'इसका घमंड ही इसको एक दिन मारेगा...' तो किसी अन्य यूजर ने कहा कि 'इसमें बहुत एटीट्यूड है... निगेटिव..'वहीं कई यूजर्स हिना का सपोर्ट करते हुए भी दिखें.

ये भी पढ़ें- अब विक्रांत मैसी की ये फिल्म देखने के लिए नहीं देना होगा यहां टैक्स, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़