नई दिल्ली: अक्तूबर के पहले हफ्ते की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन रही है. बीते हफ्ते सिनेमाघरों में चिरंजीवी की 'गॉडफादर' (godfather), नागार्जुन की 'घोस्ट' (ghost) और रश्मिका की 'गुडबाय' (goodbye) जैसी फिल्में रिलीज हुईं, जो बॉक्स आफिर पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं, अब इस हफ्ते भी सिनेमाघरों में नई और कई धमाकेदार फिल्में आ रही हैं, जिसकी वजह से दर्शकों का आने वाला वीकएंड मनोरंजन से भरा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांतारा - ए लेजेंडॉ


कन्नड़ फिल्म कांतारा - ए लेजेंड  30 सितंबर 2022 को कन्नड़ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म साउथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. अब, 14 अक्टूबर को फिल्म को हिंदी में रिलीज किया जाएगा.



इसके हिंदी ट्रेलर ने हिंदी दर्शकों का दिल जीत लिया है.


कोड: नाम तिरंगा


परिणीति चोपड़ा की ‘कोड: नाम तिरंगा’ भी इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आपको परिणीति हार्डी संधू के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी.



ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है. हालांकि फिल्म को लेकर बज देखने को नहीं मिल रहा है. 


डॉक्टर जी


आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर डॉक्टर जी 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में आयुष्मान गयनोलॉजिस्ट का रोल निभा रहे हैं.



फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.


मिसमैच्ड सीजन 2


बात करें वेब सीरीज की तो इस हफ्ते आपको नेटफ्लिक्स पर Mismatched season 2 देखने को मिलेगा. जिसमें प्राजक्ता कोली और रोहित सराफ फिर आपका मनोरंजन करेंगे.



सीरीज का पहले पार्ट सभी को काफी पसंद आया था. अब सीजन 2 भी रिलीज होने जा रहा है.


गुड बैड गर्ल


विकास बहल और चैतली परमार की गुड बैड गर्ल भी इसी हफ्ते रिलीज होगी. जिसका निर्देशन अभिषेक सेनगुप्ता ने किया है. ये एक कॉमेडी जॉनर की वेब सीरीज है और इसमें समृद्धि दीवान लीड रोल में हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


शो सोनी लिव पर 14 अक्टूबर को स्ट्रीम होगा.


ये भी पढ़ें- Main Mulayam Singh Yadav: कैसे पहलवानी के अखाड़े से निकल CM बनें मुलायम सिंह यादव, फिल्म के जरिए देखें उनका सुहाना सफर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.