नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) अपने अब तक के करियर में कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें खास पहचान अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के कारण हासिल हुई. इस सीरीज में उन्हें माधुरी नाम की लड़की का दमदार निभाते हुए देखा गया था. इसके बाद से ही वह लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. खासतौर पर ईशा का सिजलिंग लुक वायरल होता रहता है.


Isha Talwar ने साड़ी में ढाया कहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सीरीज में बेशक ईशा उन्हें साड़ी पहने सादे लिबास में देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बेबाक और बिंदास हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर ईशा का बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने देसी अदाओं के साथ सिजलिंद लुक का तड़का लगाया है.


साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं ईशा तलवार


लेटेस्ट फोटोज में ईशा मल्टी कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिस पर खूबसूरत गोटा वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ स्लीवलेस डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है.



अपने इस लुक को ईशा ने न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और कानों में बेबी पिंक ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने यहां बालों को ओपन रखा है. ईशा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा तलवार


गौरतलब है कि ईशा की झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें जल्द ही मलयालम फिल्म 'नेथरा' में देखा जाएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस हिन्दी फिल्म 'ईला', वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' और 'मिर्जापुर 3' में भी दिखाई देने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से माधुरी के किरदार में देखने के लिए बेताब हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: नोरा फतेही ने स्किन फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बोल्ड अदाओं पर टिकी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.