VIDEO: नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बोल्ड अदाओं देख घायल हुए फैंस

Nora Fatehi Video: के डांस की दुनिया दीवानी हैं. डांस के साथ नोरा के किलर लुक्स भी फैंस को उनका मुरीद बनाते रहते हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की खूब फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं. हाल में भी उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज सबका दिल जीत रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 11:35 AM IST
  • नोरा फतेही का फिर दिखा बोल्ड लुक
  • नोरा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है
VIDEO: नोरा फतेही ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बोल्ड अदाओं देख घायल हुए फैंस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने एक्टिंग से ज्यादा डांसिंग स्टाइल और स्टाइलिश अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है. लगभग हर दिन नोरा अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है, जो उनके नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. नोरा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

Nora Fatehi का बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

नोरा भी अक्सर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यहां उन्हें येलो कलर की सीक्वेंस वाली स्किन फिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. नोरा ने अपने इस लुक के साथ बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है.

नोरा फतेही ने दिखाई हॉट अदाएं

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ ही उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, नोरा की ड्रेस की बात करें हैं इस डीपनेक हॉल्टर नेक ड्रेस में बैक साइड से फ्रंट कट बनाया गया है, जो इसे फिशकट लुक दे रहा है. नोरा कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा इन दिनों रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की कुर्सी संभालते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा वह अपनी अगली फिल्म '100 पर्सेंट' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस को लीड रोल में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- 21 की उम्र में अवनीत कौर पर चढ़ी बेबाकी, अब बोल्डनेस दिखाने के लिए उतारी जैकेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़