नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हरनाज भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की काफी कोशिश करती हैं.


Harnaaz Sandhu ने दिखाई सिजलिंग अदाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरनाज अक्सर फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में हरनाज पोल्का डॉट वाला डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ हाई हील्स कैरी की है. एक्ट्रेस को यहां खूबसूरत फूलों की दुकान पर खड़ें होकर पोज देते हुए देखा जा रहा है.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं हरनाज संधू


हरनाज ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और वेवी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. मिस यूनिवर्स इस सिंपल से लुक में भी काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है.



इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वो अक्सर हमारे बगीचे में आकर रियाज करते थे, पर किसी और को अपनी कोयल सी आवाज सुनाने के लिए.'


इस फिल्म में दिखेंगी हरनाज संधू


गौरतलब है कि हरनाज पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्हें 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'यारा दीयां पून बारां' में नजर आई थीं. फिलहाल इस समय वह अपनी एक और पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुट्टन गे' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में संभाले नहीं संभल रही शमा सिकंदर की बोल्डनेस, सुमद्र किनारे मोनोकिनी में बढ़ाया तापमान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.