नई दिल्ली: सुपरस्टार मोहनलाल अपनी अगली फिल्म नेरू के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो एक लीगल ड्रामा है. पोस्टर में एक्टर अनुभवी वकील की पोशाक में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी अभिनेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो न्याय देने की बागडोर खुद अपने हाथ में लेते हैं और उसी प्रणाली से लड़ते हैं जिसके तहत वह काम करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टर हुआ रिलीज



फिल्म की रिलीजिंग डेट को लेकर कुछ लोगों का मानना था कि फिल्म 2024 से पहले रिलीज नहीं होगी. हालांकि, नवंबर की शुरुआत में, फिल्म की रिलीज की तारीख 21 दिसंबर होने की पुष्टि की गई थी. अपने पोस्टर का अनावरण करते हुए, मोहनलाल ने लिखा: नेरू का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज हो चुका है. फिल्म 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है. 


सीरियल अवतार में दिखें एक्टर 


फिल्म का निर्देशन अनुभवी निर्देशक जीतू जोसेफ ने किया है, जिन्होंने मोहनलाल की फिल्में दृश्यम और दृश्यम 2 का भी निर्देशन किया था, जिन्हें बाद में हिंदी में भी बनाया गया और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अभिनय किया था. पोस्टर में मोहनलाल को आधिकारिक पोशाक में एक अनुभवी वकील के रूप में दिखाया गया है, जो वाइट शर्ट के ऊपर एक काला कोट पहने हुए हैं.


मोहनलाल ने जीतू जोसेफ के साथ पहले भी कई फिल्मों जैसे आधी और 12 मैन में काम किया है. इसके अलावा, दोनों अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर मलयालम फिल्म राम में भी साथ काम करेंगे, जो 2024 में रिलीज होगी. आखिरी बार जेलर में एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए मेगास्टार जल्द ही अभिनेता-निर्माता विष्णु मांचू की फिल्म कन्नप्पा में दिखाई देंगे.


इनपुट- आईएएनएस


 


ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.