Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

Joram Trailer Out: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'जोरम' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कमाल मचाने के बाद अब थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 08:33 PM IST
    • मनोज बाजपेयी की जोराम का ट्रेलर हुआ लॉन्च
    • ट्रेलर में दिखा एक्टर का अनोखा अंदाज
Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी

नई दिल्ली: Joram Trailer Out: हाल ही में मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म जोरम का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म में एक्टर छोटी बच्ची के पिता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. 

फैंस को पसंद आया ट्रेलर 

देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, ट्रेलर में एक्टर का इंटेंस लुक फैंस को बहुत इंप्रेस कर रहा है. बता दें, देवाशीष भोंसले इसी तरह की मजबूत और धमाकेदार फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. बात करें फिल्म की कहानी की तो एक पिता अपनी तीन महीने की बेटी को बचाने के लिए एक शहर से दूसरे शहर भाग रहे हैं. फिल्मी मनोज बाजपेई ने इस बच्ची के पिता की भूमिका निभाई है. 

मनोज बाजपेयी लगाएंगे जान की बाजी 

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि मनोज बाजपेयी का किरदार 'दसरू' अपने परिवार के साथ गांव में रहता है, लेकिन आगे चलकर उनकी जिंदगी में एक बड़ा मोड़ आता है, जब उन्हें अपनी जान बचाने के लिए गांव छोड़कर मुंबई जाना पड़ता है. दसरू अपनी तीन महीने की बेटी को बचाने के लिए भाग रहा है. वहीं जीशान अय्यूब का किरदार पुलिस अधिकारी 'रत्नाकर' दसरू को पकड़ने के मिशन पर हैं और इसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, 'मैं 'जोरम' का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं.'

कब रिलीज होगी फिल्म? 

'जोरम' 8 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर में स्मिता तांबे और जीशान आयूब भी अहम किरदार में हैं. फिल्म को देवाशीष ने ही लिखा है. इसका निर्माण शारिक पटेल, आशिमा अवस्थी चौधरी, अनुपमा बोस और देवाशीष मखीजा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान की आंखों में डूबी सवी, अक्का साहिब को सताएगी इस बात की चिंता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़