नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड और स्टाइलिस अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. आज दुनियाभर में एक्ट्रेस के चाहने वाले मौजूद हैं. मौनी ने अपने अब तक के करियर में साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद को ढाल सकती हैं. इसके अलावा बोल्डनेस के मामले में भी उन्होंने हमेशा दिखाया है कि वह किसी से पीछे नहीं है. ऐसे में लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy ने योगा करते हुए भी दिखाया हॉट लुक


मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल लाइफ और फोटोशूट की झलक भी दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. इसमें उन्हें योगा करते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस दौरान भी अपना हॉट अवतार दिखाया है.


मौनी रॉय के हॉट योगा पर फिदा हुए लोग


लेटेस्ट फोटोज में मौनी एक कमरे में दिख रही हैं. यहां वह अलग-अलग योगा पोज करती नजर आ रही हैं. फैंस अब उनके इस अंदाज पर भी खूब फिदा हो रहे हैं. मौनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.



आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके हॉट योगा पर प्यार लुटाया है. कई लोगों ने उन्हें हॉट और फिट बताते हुए कमेंट्स किए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


गौरतलब है कि मौनी रॉय पिछली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस को नेगेटिव रोल में देखा गया था. हालांकि, मौनी ने अपने इस रोल से भी दर्शकों का खूब दिल जीता. फिलहाल वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी अभी नहीं आ पाई है.


ये भी पढ़ें- Miss Universe के मंच पर इस हसीना ने खींचा सबका ध्यान, पहनी बिटकॉइन आउटफिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.