नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं, पूरी तरह से खुद को उसमें ढाल लेती हैं. वहीं, पिछले कुछ समय एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी सुर्खियों में रहने लगी हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू भी दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.


Mouni Roy के लुक ने बढ़ी दिलों की धड़कनें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा ही देती हैं. इस कारण फैंस उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है, वहीं, एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें मौनी काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं मौनी


यहां मौनी को लाइट शेड की सीक्वेंस वाली फेदर वाली शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है.



वहीं, मौनी ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने बालों से खेलती हुई सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में मौनी का एक अलग अलवतार देखने को मिला है. फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं.


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए अनुष्का शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.