नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बना चुकी मौनी रॉय आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और डांस के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. फैंस मौनी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं


फिल्मों के अलावा मौनी रॉय अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. मौनी को इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.


नशीली आंखों के दीवाने हुए फैंस



इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं, जिसमें वह एक बार फिर नागिन जैसी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.इस बात में कोई शक नहीं है कि इन तस्वीरों से मौनी सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर रही हैं. मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी नशीली आंखों से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं.


मौनी का ये अंदाज काबिले तारीफ है



काली साड़ी और कर्ली बाल के साथ न्यूड मेकअप और बलखाता अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. मौनी की तस्वीरों पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर थक नहीं रहे हैं. इन तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. मौनी का ये अंदाज काबिले तारीफ है. 


ये भी पढ़ें- Video: लेटेस्ट शूट में सोनाक्षी सिन्हा ने दिए जबरदस्त पोज, नजरें हटा पाना मुश्किल


बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं मौनी


'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अब बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'गोल्ड' से अक्षय कुमार के अपोजिट डेब्यू किया था. इसके अलावा वह टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन' में इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आ चुकी हैं. 



ये भी पढ़े - Pornography Case: बॉम्बे हाईकोर्ट से पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को बड़ी राहत


काम की बात करें तो मौनी रॉय पिछली बार 'पतली कमरिया' में नजर आई थीं. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.