नई दिल्ली: Mouni Roy Photos: मौनी रॉय अपनी फिल्मों और किसी टीवी शोज से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के कारण चर्चा में रही हैं. मौनी भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाती है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है, जो उनके हर नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी ने अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर


मौनी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्होंने साइड कट डीपनेक मल्टीशेड सीक्वेंस वाला गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.


बेहद हॉट लग रही हैं मौनी रॉय


मौनी ने अपने इस किलर को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. मौनी की गॉर्जियस अदाओं के साथ-साथ लोग उनके कर्वी फिगर पर भी दिल हार बैठे हैं. एक्ट्रेस का ये नया लुक भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. काम के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को भी पूरा वक्त दे रही हैं. अक्सर उन्हें पति सूरज नाम्बियर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, जल्द ही मौनी 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- The Archies Twitter Review: कैसी है स्टारकिड्स की डेब्यू फिल्म? देखने से पहले जान लीजिए लोगों के रिव्यू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.