नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने नए फोटोशूट से एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस काफी अलग और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. मौनी ने अपना ये फोटोशूट ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए ब्रालेट आउटफिट पहना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहर ढा रही हैं Mouni Roy


मौनी ने यहां सिल्क की थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने स्किनफिट जालीदार स्टॉकिंग्स पहनी है.



मौनी ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और ओपन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स बूट्स कैरी किए है. इस लुक में मौनी बेहद हॉट और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


मौनी रॉय की अदाओं ने किया मदहोश


मौनी इस लुक में हर किसी को दीवाना बना रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी हर किसी का ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी


मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'डांस बांग्ला डांस सीजन 12' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.


ये भी पढ़ें- शादी के बाद Dalljiet Kaur का दिखा हॉट अंदाज, पति के साथ दिए रोमांटिक पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.