शादी के बाद Dalljiet Kaur का दिखा हॉट अंदाज, पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

Dalljiet Kaur Photo: हाल में ही शादी के बंधन में बंधी दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल पटेल के साथ एक के बाद एक फोटोज शेयर कर रही हैं. अब हाल में एक फिर उन्होंने एक खूबसूरत फोटो साझाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. फैंस को एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज काफी पसंद आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2023, 01:03 PM IST
  • दलजीत कौर का दिखा हॉट लुक
  • पति संग रोमांटिक फोटो की शेयर
शादी के बाद Dalljiet Kaur का दिखा हॉट अंदाज, पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

नई दिल्ली: Dalljiet Kaur Nikhil Patel Latest Photo: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने कुछ दिन पहले ही एनआरआई निखिल पटेल से दूसरी शादी की है. अब एक्ट्रेस अपने पति निखिल के साथ केन्या में शिफ्ट भी हो गई हैं. न्यूली मैरिड कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस खुद शेयर किया. फोटोज में दोनों का हॉट अंदाज देख लोग जमकर दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

दलजीत ने शेयर की फोटो

दलजीत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में वह अपने पति के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में निखिल चेयर पर बैठे हैं, जबकि दलजीत टेबल पर बैठी दिख रही हैं. दोनों ब्लैक आउटफिट कैरी किए हैं. दलजीत ने ब्लैक थाई-हाई स्लिट स्ट्रैपी गाउन पहनी, जिसमें फ्रंट कट है. वहीं ब्लैक सूट में निखिल हैंडसम लग रहे हैं. कपल की ये तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है. 

दलजीत हुई परेशान

शादी के बाद दलजीत कौर सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गईं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर  ‘न्यू ब्राइड की परेशानी’ के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि शादी के बाद उन्हें बाल के साथ-साथ अपना चूड़ा भी सुखाना पड़ता है, क्योंकि उसमें पानी भर जाता है और वह जल्द नहीं सूखता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR PATEL ੴ (@kaurdalljiet)

उन्होंने फैंस को अपने बेटे जेयडन की भी से भी मिलवाया.

दलजीत कौर का हुआ था तलाक

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल से दूसरी शादी की है. उनकी पहली शादी बिग बॉस फेम शालीन भनोट से हुई थी. दोनों का तलाक 2015 में हो गया था. शालीन से उन्हें बेटा जेयडन है. वहीं, निखिल पटेल की ये दूसरी शादी है. पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं. दोनों शादी के बाद काफी खुश हैं.

इसे भी पढ़ें:  असली और नकली जूते को नहीं पहचान पाईं Kareena Kapoor, शू-शेप केक देख चकराया सिर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़