नई दिल्ली: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपनी एक्टिंग से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से भी हमेशा ही लोगों को मदहोश किया है. अक्सर एक्ट्रेस अदाओं का जादू चलाती नजर आती हैं. इस बार उन्होंने वेस्टर्न छोड़ देसी लिबास में अपना रॉयल अंदाज दिखाया है, जिस पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mrunal Thakur ने दिखाया नया अंदाज


इन दिनों वह वेडिंग लुक्स दिखा रही हैं. मृणाल ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मेहरून कलर का वेलवेट का खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इस पर गोल्डन शेड से एम्ब्रॉयडरी की गई है. उन्होंने लहंगे के साथ दुपट्टा सिर्फ हाथ पर रखा हुआ है.


बहुत क्लासी दिख रही हैं मृणाल ठाकुर


मृणाल ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गले में हैवी नेकपीस, ईयररिंग्स और दोनों हाथों में बैंगल्स पहने हुए हैं.



वहीं, एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी मेकअप रखा है और बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.


इन फिल्मों में दिखेंगी मृणाल


बता दें कि मृणाल इस समय काफी व्यस्त चल रही हैं. उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस सेल्फी टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आएंगी. इसके बाद उन्हें पूजा मेरी जान, पीप्पा, आंख मिचोली. गुमराह और नानी 30 जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- Aamna Sharif: 40 की उम्र में आमना ने बिखेरे हुस्न के जलवे, डीपनेक ड्रेस में बरपाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.