नई दिल्ली: Mumbai Diaries 2 Trailer Released: मोहित रैना और कोंकणा सेन के मेडिकल ड्रामा 'मुंबई डायरीज 2' को लेकर लंबे वक्त से काफी चर्चा बनी हुई है. अब मेकर्स ने इस शुक्रवार को सीरीज के लिए उत्सुकता बढ़ाते हुए जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में मोहित और कोंकणा के अलावा टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे सितारों की भी झलक देखने को मिल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है Mumbai Diaries 2 का Trailer


निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस सीरीज का ट्रेलर इतना शानदार और खौफनाक है कि आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर में मुंबई शहर के डूबने की कहानी दिखाई जा रही है. इसकी शुरुआत ही वहां से की गई है, जहां पहली सीरीज खत्म हुई थी. शहर में हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से हर शख्स परेशान हो जाता है. इसके बाद तबाही जैसा मंजर बन जाता है, जहां लोगों के सामने तमाम चुनैतियां आ जाती हैं.


डालॉग्स ने भी जीता दिल


ट्रेलर में दिखाया गया है कि बारिश के कारण शहर में बाढ़ के हालात बन जाते हैं. ऐसे में बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के कर्मचारियों के कर्मचारियों और अन्य लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.



ट्रेलर में देखा जा सकता है कि हॉस्पिटल के लोग कैसे अपने पेशेंट्स और परिजनों को इस मुसीबत से बचाने की कोशिश करते हैं. सभी कलाकार अपनी एक्टिंग से दिल जीतते दिख रहे हैं. वहीं, इसके डायलॉग्स भी काफी इम्प्रेसिव हैं.


इस दिन रिलीज हो रही है सीरीज


बता दें कि 'मुंबई डायरीज' के पहले सीजन को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था. इसी प्यार को देखते हुए मेकर्स ने और दमदार तरीके से इसका दूसरा सीजन भी पेश कर दिया है. 'मुंबई डायरीज 2' इसी साल 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल है.


ये भी पढ़ें- सुपरस्टार राजेश खन्ना की किस आदत से तंग आ गए थे महमूद? सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.