नई दिल्ली: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार पर संकट छाया हुआ है. शिवसेना के विधायक दल के नेता एकनाथ शिंदे ने अपने बगावती तेवर दिखाते हुए राज्य में सियासी उथल-पुथल मचा दी है. महाराष्ट्र की राजनीति में तेजी से बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इन कठिन राजनीतिक हालात के बीच नेताओं और आम लोगों के अलावा अब मनोरंजन जगत के सितारे भी अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में मिर्जापुर फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने भी महाराष्ट्र की राजनीतिक आए इस तूफान पर अपने विचार साझा किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेता ने ट्वीट कर मारा ताना


एक्टर ने बुधवार को नेताओं पर ताना मारते हुए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बिना किसी का नाम लिए लिखा- 'सेल...सेल...सेल...एमएलए ले लो...इन सो कोल्ड नेताओं के लिए राजनीति मजह एक पेशा है.'



मुन्ना भइया उर्फ दिव्येंदु शर्मा का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे लगभग 15 हजार लाइक्स और 2050 से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. एक्टर के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.


लोगों ने शर्मा के ट्वीट का किया सपोर्ट


'मिर्जापुर' फेम एक्टर के शेयर किए गए ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'बिलकुल सही कहा आपने सर.' वहीं, एक दूसरे  यूजर ने लिखा- 'सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं.'



इसके अलावा एक अन्य यूजर ने मजाक करते हुए लिखा- 'जनता टैक्स देती है, नेता मजे करते रहे.'


इन फिल्मों नजर आ चुकें है शर्मा जी


वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मिर्जापुर' में मुन्ना भईया के किरदार से धूम मचाने वाले दिव्येंदु हाल ही में 'साल्ट सिटी' वेब सीरीज में दिखाई दिए थे. वह रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'Brahmastra' में कार्तिकेय की भूमिका में नजर आने वाले हैं. पिछली बार एक्टर 'मेरे देश की धरती' में नजर आए थे.



ये भी पढ़े- साउथ सुपरस्टार संग फिल्मों में डेब्यू करेंगे धोनी, लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ मचाएंगे धमाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.