नई दिल्ली: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) फिल्मों से ज्यादा अपनी एक्स वाइफ सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की वजह से खबरों में है. कभी 'कॉफी विद करण' तो कभी उनके इंटरव्यू हर जगह अभी भी सामंथा से नागा चैतन्य को लेकर सवाल पूछा ही जाता है. 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म की प्रमोशन के दौरान उनसे ऐसे सवाल पूछे गए जिससे वो परेशान हो गए हैं.


प्रोफेशनल लाइफ को लेकर टेंशन में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर इंटरव्यू में घूम फिरकर उनकी पर्सनल लाइफ बीच में आ ही जाती है. ऐसे में नागा चैतन्य खुद कहते हैं कि मेरी हिट फिल्मों से ज्यादा मेरी पर्सनल लाइप चर्चा में रहती है. ये सही समय नहीं है. एक्टर ने ये भी कहा है मीडिया को भी आजकल इस तरह की रिपोर्ट पसंद है.



काम को लेकर कही बात


नागा चैतन्य ने ये भी कहा कि एक्टर होने के नाते ये मेरी रिस्पांसिबिलिटी है कि मैं ईमानदारी से अपना काम करूं. वो दिन भी आएगा जब लोग सिर्फ मेरे काम की ही बात किया करेंगे. लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक्टर बहुत उत्साहित दिखे. फिल्म में उनका बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है.


फिल्म को लेकर घबराहट


नागा चैतन्य फिल्म को लेकर पॉजिटिव हैं साथ ही थोड़ी घबराहट भी है. फिल्म में उनतके लिए एक अलग तरह के एक्सपोजर है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी. 'लाल सिंह चड्ढा' अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ती नजर आएगी. फिल्म को लेकर ट्विटर पर गहमा-गहमी चल रही है.



ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ की ही तरह उनका ब्यूटी ब्रांड भी है नंबर वन, जीता ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.