नई दिल्ली:Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. वहीं वह हमेशा बेबाक राय के लिए भी जाने जाते हैं. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने 'गदर 2' की सक्सेस को लेकर चौंकाने वाला बयान कह दिया है. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म मैन वुमन मैन वुमन का प्रमोशन कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले नसीरुद्दीन शाह ?


नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है. नसीरुद्दीन ने बॉलीवुड में फिल्म मेकिंग के बदलते ट्रेंड पर खुलकर अपनी बात रखी. एक्टर ने कहा कि फिल्में जितनी ज्यादा कट्टरपंथियों वाली बनाई जाती हैं, उतनी ही हिट होती हैं. एक्टर ने कहा, 'अपने देश से प्यार करना और इसका ढोल पीटना काफी नहीं होता है. एक्टर ने फिल्ममेकर्स और स्टार्स पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि वे जो कर रहे हैं वह बहुत नुकसानदायक होने वाला है.'


नसीरुद्दीन ने किस चीज को कहा डिस्टर्बिंग


'गदर 2' और 'द केरल स्टोरी' के हिट होने को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्होंने ऐसी एक भी फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन उन्हें यह परेशान करने वाला लगता है. इन फालतू फिल्मों को भारी सफलता मिल रही है. जबकि फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता को ऑडियंस ही नहीं मिलती है.


आगे चलकर स्थिति होगी भयानक


एक्टर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि ये सब लोग आने वाली जनरेशन के लिए ज़िम्मेदार होंगे. सौ साल बाद जब लोग भीड़ और गदर 2 देखेंगे और देखेंगे कि कौन सा हमारे समय की सच्चाई को चित्रित करता है, क्योंकि फिल्म ही एकमात्र जरिया है जो ऐसा कर पाएगी. एक्टर ने कहा कि जो कुछ अभी हो रहा है उसके लिए रिग्रेसिव एक छोटा शब्द है, यह भयावह है. फिल्म मेकर्स को ऐसी फिल्में बनाने में शामिल किया जा रहा है, जो सभी गलत चीजों को बढ़ावा दे रहा है.'
 


इसे भी पढ़ें: जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.