नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन और श्वेता बच्चन की लाड़ली बिटिया नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. नव्या भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन फैंस के दिलों पर वह छाई रहती हैं. अपने पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में रहने वाली नव्या नवेली नंदा हाल ही में भोपाल पहुंचीं, जहां की झलक उन्होंने साझा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नव्या ने शेयर की फोटोज


नव्या अपनी नानी जया बच्चन के साथ भोपाल पहुंची हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर भोपाल में सैर करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं. गली में वह चाट पापड़ी का लुत्फ उठाते दिखीं और साथ ही उन्होंने रोड साइड शॉप में अपने बाल भी कटवाए. नव्या का यह सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.


डाउन टू अर्थ हैं नव्या


नव्या इंडस्ट्री के सबसे बड़ें और पॉपुलर परिवार से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन वह हमेशा से अपने व्यवहार से साबित कर देती हैं कि डाउन टू अर्थ हैं. अक्सर वह कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिससे हर तरफ उनके ही चर्चे शुरू हो जाते हैं.



एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कर दिया है, अपनी भोपाल सैर के दौरान की तस्वीरें शेयर करके उन्होंने सबका दिल खुश कर दिया है.


कैप्शन ने जीता दिल


नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ‘भोपाल’ इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. नव्या के पोस्ट पर उनकी दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी रिएक्ट किया है. नव्या  नो-मेकअप लुक में नजर आ रही है. वह अक्सर ही बिना मेकअप के स्पॉट की जाती हैं. 


ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Teaser: वॉर हीरो बन छाने को तैयार हैं विक्की कौशल, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.