Annapoorani Controversy: साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार नयनतारा के लीड रोल वाली फिल्म 'अन्नापूर्णी' जबसे रिलीज हुई है तभी से यह विवादों में बनी हुई है. लगातार फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स के खिलाफ देशभर के अलग-अलग शहरों में शिकायतें दर्ज करवाई जा रही हैं. अब एक बार फिर से 'अन्नापूर्णी' के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी गई है. महाराष्ट्र में फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. मेकर्स और फिल्म की स्टार पर लोगों को भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म पर लगे ये आरोप


अब खबर आई है कि शुक्रवार को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मीरा-भाइंदर में रहने वाले एक शख्स ने नया नगर पुलिस स्टेशन में 'अन्नापूर्णी' के मेकर्स और नयनतारा सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में भी यही कहा गया है कि फिल्म के कई सीन्स लोगों की भावनाएं आहत करते हैं. वहीं, शिकायत में लिखा है कि फिल्म में न सिर्फ भगवान राम की अपमान कर धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है, बल्कि इसमें लव जिहाद को भी बढ़ावा दिया जा रहा है.


फिल्म पर लगी ये धाराएं


बताया जा रहा है कि नया नगर पुलिस स्टेशन में नयनतारा और 8 अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी के धारा 153-A (दो समूहों के बीच दुश्मनी की भावनाओं को बढ़ावा देना), 295-A (धार्मिक भावनाओं को आहत करना), 505-2 (धार्मिक स्थल पर अपराध को अंजाम देना) और 34  (जानबूझकर की गयी गलती) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा साउथ मुंबई के लोकमान्य तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में भी शिकायत दर्ज हुई है.


नेटफ्लिक्स ने हटाई फिल्म


गौरतलब है कि 'अन्नापूर्णी' को 29 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था. हालांकि, बाद में विवाद बढ़ने के कारण फिल्म को प्लेटफॉर्म से हटा लिया गया है. निलेश कृष्णा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा के साथ सत्यराज, जय और अच्युत कुमार भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि करेगी पूरे परिवार का अंतिम संस्कार, ईशान की शादी की तैयारियां होंगी तेज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.