Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि करेगी पूरे परिवार का अंतिम संस्कार, ईशान की शादी की तैयारियां होंगी तेज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि परिवार का अंतिम संस्कार करने के लिए जाएगी. वहीं, अक्का साहिब ईशान को कॉल करके कहेगी कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और उसे घर वापस आ जाना चाहिए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 04:52 PM IST
    • सवि के परिवार का होगा पोस्टमार्टम
    • शुरू होगी ईशान की शादी की तैयारी
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि करेगी पूरे परिवार का अंतिम संस्कार, ईशान की शादी की तैयारियां होंगी तेज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में पिछले दिनों हमने देखा कि सवि अपने परिवार को खोने के बाद सदमे में चली जाती है. ऐसे में उसकी तबीयत भी बिगड़ जाएगी और उस अस्पताल में भर्ती करवाने की नौबत आ जाएगी. हालांकि, कुछ देर बाद ईशान देखेगा कि सवि हॉस्पिटल में नहीं है. नर्स उसे बताती है कि सवि आरोपी की शिनाख्त के लिए कॉन्सटेबल के साथ पुलिस स्टेशन गई है. दूसरी ओर ईशान फोन रीवा को पूरी घटना के बारे में बताता है. ऐसे में जब अक्का साहिब को यह बात पता चलती है तो वह उसे तुरंत वापस आने के लिए कहेगी, लेकिन रीवा उसे मना कर देगी.

समृद्ध पर गन तानेगी सवि

शुक्रवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि पुलिस स्टेशन में समृद्ध की पहचान कर लेगी. वह गुस्से में उसे लाठी से पीटने लगेगी. इसके बाद पुलिस की गन लेकर उस पर तान देगी. तभी वहां ईशान पहुंच जाएगा और सवि को संभालने की कोशिश करेगा. वहीं, पुलिस समृद्ध को खींचते हुए अपने साथ ले जाएगी. समृद्ध भी यहां गुस्से में सवि को बताने की कोशिश करेगा कि उसके परिवार की मौत का ईशान की वजह से हुई है, लेकिन उसकी आवाज सवि तक पहुंच पाए इससे पहले ही दरवाजा बंद हो जाएगा और वो कुछ नहीं सुन पाएगी.

ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां होंगी तेजी

दूसरी ओर भोसले परिवार में ईशान और रीवा की शादी की तैयारियां चल रही होंगी. रीवा के पेरेंट्स ईशान के घर आएंगे और कहेंगे कि वह चाहते हैं कि ये शादी धूमधाम से हो. उधर, सवि पुलिस से बाहर आकर ईशान पर भड़केगी कि उसने क्यों समृद्ध को बचा लिया. ईशान उसे समझाएगा कि उसने समृद्ध को नहीं, बल्कि उसे क्रिमिनल बनने से बचाया है. वह कहेगा कि वो नहीं चाहता कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाए. इस पर सवि कहेगी कि अब इससे ज्यादा और क्या ही बर्बाद होगी.

परिवार को अंतिम विदाई देगी सवि

अगले ही पल सवि के पास हॉस्पिटल से कॉल आएगा, वह बताएंगे कि उसके परिवार के लोगों का पोस्टमार्टम हो चुका है और वो सबकी बॉडी लेकर जा सकती है. सवि यह बात सुनते ही बेहोश हो जाएगी. इसके बाद ईशान उसके साथ अंतिम संस्कार के लिए जाएगा. तभी उसे अक्का साहिब का कॉल आएगा. वह उससे कहेगी कि उसकी शादी होने वाली है और ऐसे में इस तरह की जगहों से दूर रहना चाहिए. वह ईशान से कहेगी कि सवि को कुछ पैसे देकर घर लौट आए, लेकिन ईशान रो पड़ता है. वहीं, पंडित लड़की को क्रियाएं करने से मना देगा, लेकिन ईशान उन्हें समझाकर रीति पूरी करवाएगा.

ये भी पढ़ें- Merry Christmas Twitter Review: क्या आप भी देखने जा रहे हैं कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म? पहले जान लीजिए दर्शकों की राय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़