नई दिल्ली: Masaba Gupta Wedding: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने जन्मों-जन्मों के लिए एक्टर सत्यदीप मिश्रा हाथ थाम लिया है. मसाबा ने आज सुबह ही अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. मसाबा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी है. फोटोज में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मसाबा ने किया पोस्ट


मसाबा गुप्ता की शादी की खबरें सुनकर फैंस काफी शॉक्ड हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा- आज मेरी, मेरे प्यार मेरी दुनिया से शादी हो गई है. आने वाली जिंदगी में नाम  प्यार, शांति, ठहराव और सबसे जरूरी है मुस्कान. आपका बहुत-बहुत शुक्रिया कि आपने मुझे कैप्शन चूज करने दिया...यह जिंदगी काफी मजेदार होने वाली है.


पिंक कलर का लहंगा पहन दुल्हन बनीं मसाबा


बता दें कि इस खास मौके पर मसाबा ने अपने कलेक्शन से बेहद खास लाइट पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहना है. वहीं सत्यदीप ने मैचिंग का लाइट पिंक और ग्रीन शेड की शेरवानी पहनी है.



इसके अलावा मसाबा ने अपनी मां नीना गुप्ता की पुस्तैनी ज्वैलरी कैरी की है. इस आउटफिट में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है.


अदिती राव से है कनेक्शन


मसाबा और सत्यदीप का वेडिंग लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. दोनों ने शादी बड़ी गुपचुप तरीके से की हैं. इसके अलावा सेलेब्स और फैंस भी मसाबा और सत्यदीप को बधाई दे रहे हैं. बता दें कि यह दोनों की दूसरी शादी है. मसाबा ने इसके पहले निर्देशक मधु मंटेना से शादी की थी, वहीं सत्यदीप ने पहले अदिति राव हैदरी से शादी की थी.


ये भी पढ़ें- Vaishali Takkar Case: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत का खुला राज, जानिए किसने बनाया था नहाते हुए वीडियो!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.