Vaishali Takkar Case: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत का खुला राज, जानिए किसने बनाया था नहाते हुए वीडियो!

Vaishali Takkar Case: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत के मामले में एक नया अपडेट आया है. पुलिस ने हाल में कोर्ट में चालान पेश किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस का नहाते हुए वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया जा रहा था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 02:12 PM IST
  • वैशाली ठक्कर को किया जा रहा था ब्लैकमेल
  • राहुल नवलानी ने बनाया था नहाते हुए वीडियो
Vaishali Takkar Case: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत का खुला राज, जानिए किसने बनाया था नहाते हुए वीडियो!

नई दिल्ली: टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) सुसाइड केस में हर दिन नए खुलासे होते दिख रहे हैं. अब इस मामले में नया अपडेट आया है. खबर है कि एक्ट्रेस को उनका पड़ोसी राहुल नवलानी एक आपत्तिजनक वीडियो की वजह से ब्लैकमेल कर रहा था. इस केस में पुलिस ने कोर्ट में एक चालान पेश किया है, जिसमें वैशाली की आत्महत्या की वजह का बड़ा खुलासा हो रहा है. इस चालान में पुलिस ने बताया कि राहुल ने वैशाली का नहाते हुए वीडियो बना लिया था, जिसे उसने एक्ट्रेस के मंगेतक को दिखा दिया और उनकी शादी टूट गई. इसी कारण वैशाली ने भी आत्महत्या कर ली.

राहुल नवलानी के साथ गोवा गई थीं Vaishali Takkar

मीडिया रिपोर्ट्स के रिपोर्ट्स के अनुसार, यह आपत्तिजनक वीडियो अगस्त 2021 में गोवा में बनाया गया था. दरअसल, वैशाली और राहुल उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों गोवा छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे और वैशाली, राहुल के साथ वहां 3 दिन तक रहीं. यहां दोनों के बीच शादी को लेकर भी बातचीत हुई थी. इसी दौरान राहुल ने चुपचाप एक्ट्रेस के नहाते हुए वीडियो बना लिए थे. इसके बाद से ही राहुल ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था. पुलिस ने वैशाली के मंगेतर इंजीनियर मितेश गौर से भी इस बात की पुष्टि करने के लिए जानकारी मांगी है.

राहुल की वजह से टूट गई थी वैशाली की शादी

खबरों के अनुसार, राहुल ने एक फेक इंस्टाग्राम आईडी से वैशाली के मंगेतर को उनके नहाते हुए वीडियोज भेजे दिए थे. हालांकि, कहा जा रहा है कि राहुल के वकील ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है. उनका कहना है कि पुलिस ने बयानों के आधार पर ही एक काल्पनिक कहानी बना ली है. वहीं, अब तक जांच रिपोर्ट भी पेश नहीं की गई है. बता दें कि वैशाली मामले में राहुल नवलानी को जमानत मिल गई है, लेकिन अब पुलिस के इस चालान से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

वैशाली ने डायरी में लिखा था राहुल का नाम

गौरतलब है कि वैशाली को टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा था. उन्होंने अक्टूबर, 2022 में इंदौर के साईं बाग कॉलोनी में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को वैशाली की एक पर्सनल डायरी मिली थी, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि राहुल नवलानी का शख्स उन्हें काफी समय से परेशान कर रहा था और इस मेंटल टॉर्चर को वह अब नहीं बर्दाश्त कर पा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' ने कश्मीर में कर दिखाया नया कारनामा, तोड़ा 32 सालों का रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़