नई दिल्ली: आलिया भट्ट और नीतू कपूर का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल आलिया अपनी मां, बहन और सास के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गई थी. रेस्टोरेंट से निकलते हुए आलिया ने सभी को गाड़ी में बैठाया. इस दौरान नीतू कपूर ने आलिया भट्ट पर अपना प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू कपूर ने लुटाया प्यार 



आलिया भट्ट ने ग्रीन टॉप और जींस पहना हुआ था वहीं नीतू कपूर व्हाइट शर्ट में आती है. नीतू आलिया को गले लगाती है. इसके बाद नीतू बहू के गालों को प्यार से पुचकारती हैं इसके बाद आलिया अपनी सास को बाय बोलती हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


गालों पर किया किस 
नीतू कपूर कार में बैठने से पले गाले लगाा फिर गालों पर किस किया. इसके बाद वह वहां से चली गई. सोशल मीडिया पर इस वीडियो से सबको हैरान कर दिया. इंटरनेट पर लोग वीडियो को देखने के बाद नीतू कपूर की तारीफ कर रहे हैं. 


कुछ दिन पहले आई थी खटपट की खबर 
कुछ दिन पहले आलिया भट्ट और नीतू कपूर के बीच खटपट की खबर आई थी. एनिमल की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं लगा था. लेकिन लंबे समय बाद नीतू और आलिया को साथ देख सभी अटकलें बंद हो गई है.  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.