नई दिल्ली: फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक के सबसे हिट सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' अपने आप में बेहद खास है. 90 के दशक में पैदा होने वालों के लिए ये एक लव डोज जैसा था. फैंटेसी और फेयरीटेल से भरपूर. इसी गाने का रीमेक लेकर आई नेहा कक्कड़ ने इस गाने को भले ही 'ओ साजना' के नाम से रिलीज किया लेकिन इसे नया बनाने के चक्कर में इतनी खतरनाक छेड़छाड़ की कि ट्रोलर्स उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए. 



नेहा ने लिखे नोट्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा कक्कड़ उनको लेकर सोशल मीडिया पर छाए बवाल से काफी दुखी हैं. ऐसे में नेहा कक्कड़ ने इंस्टा पर पोस्ट के जरिए लोगों को अपना हाल बताया है. 'इस तरीके से बात करना मेरे बारे में बुरी चीजें कहना, अगर उन्हें अच्छा फील करवाता है और वो सोचते हैं कि मेरा दिन खराब कर सकते हैं. तो उन्हें सूचित करती हूं कि ऐसे बुरे दिन पाकर मैं खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं.'


भगवान का बच्चा खुश


नेहा ने आगे लिखा कि 'ये भगवान की बच्ची हमेशा खुश रहती है क्योंकि भगवान मुझे हमेशा खुश देखना चाहते हैं.' ये नोट कहीं न कहीं नेहा के खिलाफ मैसेज कर रहे हेटर्स को एक तरह की चेतावनी है. वो अपनी इंस्टा स्टोरीज पर लिखती हैं कि जो मेरी सक्सेस को देख नाखुश हैं. मुझे उनके लिए सॉरी फील हो रहा है. बेचारे! कृपया कमेंट करते रहें, मैं इन्हें डिलीट भी नहीं करूंगी क्योंकि सबको पता है कि नेहा कक्कड़ क्या है!!!'


फाल्गुनी को आती है उल्टी


नेहा कक्कड़ का रिएक्शन फाल्गुनी पाटख के बयान के बाद सामने आया. जब फाल्गुनी से उनके गाने के रीमेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दो-तीन दिन पहले जब मैंने गाने के बारे में सुना तो मेरा पहला रिएक्शन उतना खास नहीं था. 'मुझे बस उल्टी आना बाकि था, ऐसा हो गया था'. बता दें कि नेहा कक्कड़ के इस गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है. गाने को धनश्री और प्रियंक शर्मा पर फिल्माया गया है. फिलहाल नेहा कक्कड़ इस गाने को लेकर काफी विरोध का सामना कर रही हैं.


ये भी पढ़ें: जब मिल बैठे बिजनेस और कॉमेडी के सरताज, अशनीर ग्रोवर ने लिखा मजेदार कैप्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.