नई दिल्ली: टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस नेहालक्ष्मी अय्यर शादी के बंधन में बंध गई हैं. इश्कबाज फेम एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन रिवाज से शादी की है. नेहा ने मराठी रिवाज से भी शादी की है. साउथ इंडियन साउथ के साथ एक्ट्रेस ने ब्लू साड़ी तो वहीं मराठी शादी में एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हैं.  आइए देखते हैं एक्ट्रेस का खूबसूरत दुल्हन लुक 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ इंडियन दुल्हन में लगी खूबसूरत 



नेहा ने साउथ इंडियन रिवास से शादी के दौरान ब्लू कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ने हाथों में लाल चूड़ा, कमर बंध और सर पर माधा पट्टी और बड़ी नथ कैरी किया हुआ है. नेहा साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके पति रुद्रयश जोशी ने मेहरून रंग कुर्ता और धोती पहनी है. 


एक्ट्रेस का मराठी दुल्हन लुक 



साउथ इंडियन शादी के बाद एक्ट्रेस नेहा लक्ष्मी अय्यर ने मराठी रिवाज से सात फेरे लिए. एक्ट्रेस ने लाल रंग की नौवारी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. नौवारी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने चोटी बनाई हुई है. वहीं बालों में गजरा लगाया है. हैवी ज्वैलरी और लाइट मेकअप में नेहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


नेहा लक्ष्मी वर्कफ्रंट 
नेहा लक्ष्मी अय्यर कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं. नेहा कृष्णा बेन खाखरावाला, मुझसे कुछ कहती है ये खामोशियां, कुबूल है, ससुराल सिमर का, इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय और भल्ला कॉलिंग भल्ला जैसे शो में काम कर चुकी हैं. नेहा को फेम टीवी शो कुबूल है से मिला था. सीरियल में वह करण सिंह ग्रोवर की बहन बनीं थी. 


इसे भी पढ़ें- Pankaj Udhas love Story: जब 'पड़ोसन' पर दिल हार बैठे पंकज उधास, धर्म की दीवार पार कर ऐसे रचाई शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.