नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) ने बेशक अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. अब नेहा का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में अपने जलवे बिखेर रही हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा मलिक सोशल मीडिया लवर हैं


नेहा मलिक पिछले कुछ वक्त से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. आज नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ नए लुक्स शेयर करना नहीं भूलतीं. वहीं, फैंस ने उन्हें हर लिबास में खूब पसंद भी किया है. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है.


नेहा ने दिखाईं दिलकश अदाएं


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नेहा को ब्राउन ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.



नेहा ने कानों में डायमंड इयररिंग्स कैरी किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में नेहा वाकई कमाल की लग रही हैं. फैंस भी उनके इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं.


पंजाबी प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं नेहा


वहीं, फैंस के बीच उनका यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल होने लगा है. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक को कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है.लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.


ये भी पढे़ं- शादी करने वाले थे अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर, सालों बाद रिश्ता टूटने की वजह आई सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.