नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने कुछ दिन पहले सुसाइड कर लिया था. उनके फैंस से लेकर फैमिली और सेलेब्स उनके निधन से सदमे में हैं. इस बीच फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता के किरदार में नजर आ चुकीं नेहा मेहता (Neha Mehta) ने तुनिषा दुख दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) से कम्पेयर किया है. एक्ट्रेस ने कहा कुछ साल पहले भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोलीं नेहा मेहता


नेहा मेहता ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि, तुनिषा शर्मा के निधन से उन्हें प्रत्युषा बनर्जी की याद आ गई है. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे ‘बालिक वधू’ की प्रत्युषा बनर्जी की याद आ गई. मरने से कुछ दिन पहले प्रत्युषा मेरे शो के सेट पर आई थी. उसने मुझे गले लगाने के लिए कहा था. दो महीने पहले ही मेरी तुनिषा से भी मुलाकात हुई थी. उन्होंने कहा था कि, वह मेरी बड़ी फैन हैं और मैंने भी कहा था कि, मैं भी उनकी फैन हूं. जो भी हुआ बहुत दुखद है, लेकिन वह बहुत अच्छी थी.” बता दें प्रत्युषा ने भी प्यार में धोखा मिलने की वजह से 2016 में फांसी लगा ली थी.


सेट पर लगाई थी फांसी


तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. उनकी मां ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड व को-स्टार शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और केस दर्ज कराया है.



शीजान 28 दिसंबर 2022 तक पुलिस की रिमांड में हैं. तुनिषा की मां ने कहा था कि, शीजान ने तुनिषा को धोखा दिया था. वह तुनिषा के साथ किसी और को भी डेट कर रहा था.


इन टीवी शोज में दिखीं एक्ट्रेस


तुनिषा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में काम करना शुरू किया था. वह ‘भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’, ‘इश्क़ सुभान अल्लाह’, ‘गब्बर पूंछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब’ और ‘महाराणा रंजीत सिंह’ और ‘चक्रवती अशोक सम्राट’ जैसे शोज में नजर आईं थी. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्मों ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’ से लेकर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में भी काम कर चुकी है.


ये भी पढ़ें- Indian Idol 13: इस कंटेस्टेंट ने शो को बीच में ही छोड़ने का किया फैसला, वजह कर देगी आंखें नम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.