ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में कयामत ढा रही हैं निया शर्मा, फिर बोल्ड लुक में दिखाईं अदाएं

निया शर्मा ने हमेशा फैंस को अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक्स से दीवाना बनाया है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. इन फोटोज में वह ब्लैक ड्रेस में काफी बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2021, 04:15 PM IST
  • निया शर्मा ने फिर अपना बोल्ड लुक दिखाया है
  • निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
ब्लैक शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में कयामत ढा रही हैं निया शर्मा, फिर बोल्ड लुक में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) पिछले कुछ समय में टीवी सीरियल्स से ज्यादा अपने म्यूजिक वीडियोज और ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं. निया हर दिन सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं.

ब्लैक बोल्ड ड्रेस में दिखीं निया

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्हें ब्लैक कलर की शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस ड्रेस के साथ निया ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में गोल्डन शेड का नेकपीस पहना है. अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने मैचिंग की ब्लैक हील्स कैरी है.

निया ने दिए अलग-अलग पोज

निया ने इस लुक के साथ पिंक शेड में लाइट मेकअप किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा है. उन्होंने इंस्टाग्राम चार फोटोज शेयर की है, जिसमें निया ने अलग-अलग पोज दिए हैं. कुछ जगहों पर वह गोगल्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि एक जगह पर उन्हें बैठे देखा जा रहा है.

काफी बोल्ड दिख रही हैं निया

निया इस लुक में काफी बोल्ड और खूबसूरत दिख रही हैं. अब कुछ ही देर में उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस लुक पर भी फिदा हो गए हैं. बता दें कि निया को कई बार इतने बोल्ड अंदाज के कारण ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ जाता है. हालांकि, उन्होंने कभी इसकी चिंता नहीं की.

ये भी पढ़ें- 56 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस हैं 'रामायण' की सीता, वनपीस ड्रेस में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़