नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरत अवतार के लिए जानी जाती हैं. निया शर्मा का स्टाइलिश और बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर निया अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं. सोशल मीडिया पर निया शर्मा ब्लैक ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर 



निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर किया है. इन फोटो और वीडियो में निया शर्मा शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. ब्लैक ड्रेस लाइट मेकअप में निया ग्लैमरस लग रही हैं. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो से भरा हुआ हैं. निया अक्सर इंस्टाग्राम पर बोल्ड अवतार शेयर कर सनसनी मचा देती है. 


निया शर्मा वर्कफ्रंट 
निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिगं करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से की थी. इसके बाद वह जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. सीरियल के अलावा निया वेब शो में भी काम कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Joram Trailer Out: 'जोराम' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बेटी को बचाने के लिए लगाएंगे जान की बाजी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.