नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma ) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. निया अपनी हर लेटेस्ट फोटो के साथ बोल्डनेस की एक नई परिभाषा भी दे देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस को अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चलाते हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोल्डनेस के कारण अक्सर ट्रोल होती हैं निया


वैसे, तो निया शर्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन निया फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनके चाहने वालों को भी उनके लुक्स का इंतजार रहता है. कई बार निया अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि, उन्होंने कभी इसकी परवाह नहीं की.


रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं निया


अब अपनी लेटेस्ट फोटोज में निया रेड कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं. निया ने इसके साथ रेड कलर की ही हैट भी पहनी हुई है.



उन्होंने हाथ में एक गोल्डन रंग का ब्रेसलेट पहना हुआ है. साथ ही, उन्होंने कानों में बड़ी-बड़ी गोल्डन बालियां पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग की रेड लिपस्टिक लगाई है.


वायरल हुईं फोटोज


निया ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'उन्हें कभी अनदेखा मत करो.' अब कुछ ही देर में एक्ट्रेस की इन फोटोज में लाखो लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. निया के चाहने वाले उनके इस लुक के दीवाने हो गए हैं.


ये भी पढ़ें- Velle Trailer: कॉमेडी से भरपूर है करण देओल की ये फिल्म, चाचा-भतीजे की जोड़ी ने बढ़ाई बेसब्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.